वीडियो: बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने की शर्मनाक हरकत? आप की आतिशी की आंखों से निकलने लगे आंसू

पूर्वी दिल्‍ली लोकसभा सीट से आप की उम्‍मीदवार आतिशी गुरूवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर उनके खिलाफ आ‍पत्तिजनक पर्चा बंटवाने का आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी की टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहीं आतिशी ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आतिशी ने वह पर्चे दिखाए, जिसमें उन्होंने दावा किया कि गौतम गंभीर की ओर से बांटे गए। इस पर्चे में उनके और उनके परिवार के बारें में अभद्र बातें लिखी गई हैं। इतना ही नहीं इस पर्चे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर भी अपशब्द लिखे गए हैं। पर्चे को पढ़ते वक्त आतिशी की आंखों से आंसू छलक पड़े।

आतिशी ने आगे कहा, “मेरा गौतम गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।”

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, “पैम्पलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते थे और खेल के मैदान पर चौके और छक्के मारते थे, तब हम उनकी इस उपलब्धि पर तालियां बजाते थे। लेकिन हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है।”

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं।

हालांकि बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर इन आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल और आतिशी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “मैं घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। यदि साबित नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे?”

लोकप्रिय