वीडियो: एमपी में स्मृति ईरानी की किरकिरी, रैली में पूछा- कांग्रेस ने कर्ज माफ किया, तो किसानों ने कहा- हां किया

मध्य प्रदेश की जनता ने चुनावी सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को करारा जवाब दिया। अशोकनगर में उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या किसानों का कर्ज माफ हुआ। इस सवाल पर जनता ने उनका मुंह बंद कर दिया। सभा में मौजूद लोगों ने हां में जवाब दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने वाले बीजेपी और उनके मंत्रियों की आए दिन किरकिरी हो रही है। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जहां मोदी के मंत्री स्मृति ईरानी की एक जनसभा में किरकिरी हुई है। मंच से स्मृति ईरानी मंच से किसानों की कर्जमाफी को झूठ बताने की कोशिश कर रही थी, लेकिन जनता के जवाब के बाद भरी जनसभा में उनकी किरकिरी हो गई। दरअसल मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान स्मृति ने मंच से किसानों से सवाल पूछा कि कर्ज माफ हुआ कि नहीं तो भीड़ से जवाब मिला, हां हुआ है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक, भीड़ आधे मिनट तक चिल्लाती रही, जिसके कारण स्मृति ईरानी को अपना भाषण रोकने पर मजबूर होना पड़ा। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर स्मृति ईरानी पर तंज कसा है। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “स्मृति ईरानी ने एमपी के अशोकनगर में मंच से पूछा क्या किसानों का कर्जा माफ हुआ है? तो सभा के बीच में किसानों ने चिल्लाकर बताया हां हुआ है, हां हुआ है, हां हो गया है। अब जनता भी इन झूठों को सीधे जवाब देने लगी है।” उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो झूठ फैलाने से बाज़ आओ।

गौरतलब है कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों से वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार आने पर उनका कर्ज माफ किया जाएगा। जब तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार आई तो कांग्रेस ने अपना वादा पूरा करते हुए 10 के दिनों किसानों के कर्ज को माफ किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia