केरल के वायनाड में राहुल गांधी ने फिर जीता दिल, रोड शो रोककर की घायल पत्रकारों की मदद, एंबुलेंस तक पहुंचाया

केरल के वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान जनसैलाब उमड़ा था। इस दौरान भीड़ की वजह बैरिकेडिंग टूट गया और कई पत्रकार घायल हो गए। इस दौरान राहुल गांधी ने रोड शो रोककर पत्रकारों की मदद की और उन्हें एम्बुलेंस तक पहुंचाया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केरल के वायनाड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर दिल जीत लिया है। मामला केरल के वायनाड का है। जहां नामांकन भरने के बाद राहुल गांधी रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान राहुल गांधी के स्वागत के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा था। हालत यह थे कि सड़कों पर पैर रखने की जगह नहीं थी। इस दौरान बैरिकेडिंग टूटने से कई पत्रकार घायल हो गए। हादसे के बाद राहुल गांधी फौरन उन घायलों के पास गए और उनसे हालचाल लिया। इतना ही नहीं राहुल गांधी घायल पत्रकारों को एंबुलेंस तक लेकर गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
27 मार्च की तस्वीर

यह कोई पहली घटना नहीं है जब उन्होंने अपने रैली या कार्यक्रम के दौरान घायल पत्रकार को मदद के लिए दौड़कर नहीं पहुंचे हो। 27 मार्च को दिल्ली में राहुल गांधी ने जब एक पत्रकार को घायल अवस्था में देखा था जो एक सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे, उन्होंने तुरंत अपना गाड़ी रुकवाया और घायल पत्रकार को एम्स तक ले गए थे। इस दौरान घायल पत्रकार के माथे को रुमाल से पोछते हुए दिखाई दिए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
25 जनवरी की तस्वीर

इससे पहले 25 जनवरी को राहुल गांधी ओडिशा के दौरे पर थे। वहां भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी की तस्वीर खींचते हुए एक फोटोग्राफर गिर पड़ा था। फोटोग्राफर को गिरते देख राहुल गांधी दौड़कर उसकी ओर बढ़े और उसे सहारा देकर उठाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Apr 2019, 3:44 PM
/* */