4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद, बेईमानी हुई तो लड़ेंगे, भिड़ेंगे, जाएंगे जेलः यूपी कांग्रेस

कांग्रेस नेता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारे देश पर खतरा पैदा हुआ। अगर लोकतंत्र में खतरा पैदा हुआ तो उसके लिए इंडिया गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए तैयार रहेंगे।

यूपी कांग्रेस का ऐलान- 4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद (फोटोः IANS)
यूपी कांग्रेस का ऐलान- 4 जून को डंडा-झंडा लेकर मतगणना स्थल पर रहेंगे मौजूद (फोटोः IANS)
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के बाद तमाम एजेंसियों की ओर से जारी एग्जिट पोल पर उठ रहे सवालों के बीच यूपी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जयकरण वर्मा ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि एग्जिट पोल में गलत आंकड़े पेश किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एग्जिट पोल जनता का नहीं है, यह एग्जिट पोल सरकारी है। यह एग्जिट पोल बीजेपी दफ्तर में बनाया गया है, जनता का एग्जिट पोल 295 प्लस सीट से इंडिया गठबंधन के पक्ष में है।

जयकरण वर्मा ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि 4 जून को काउंटिंग के दौरान एक हाथ में डंडा और एक हाथ में झंडा लेकर मतगणना स्थल पर कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे। अगर काउंटिंग में किसी भी प्रकार की बेईमानी हुई तो लड़ेंगे, भिड़ेंगे, जेल जाएंगे, लाठी खाएंगे, लाठी मारने का भी काम करेंगे।


कांग्रेस नेता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारे देश पर खतरा पैदा हुआ। अगर लोकतंत्र में खतरा पैदा हुआ तो उसके लिए इंडिया गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता किसी भी बलिदान से पीछे नहीं हटेंगे।

बता दें कि शनिवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के बाद देर शाम तमाम एजेंसियों और न्यूज चैनल्स पर एग्जिट पोल जारी किए गए थे। एग्जिट पोल के अनुसार देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। एग्जिट पोल के आंकड़ों पर अब सियासत तेज हो चुकी है। सत्ता पक्ष के लोग एग्जिट पोल के सटीक होने का दावा कर रहे हैं तो वहीं, विपक्ष के नेता इसे फर्जी बता रहे हैं। विपक्षी नेताओं का मानना है कि इंडिया गठबंधन को 295+ सीटें मिल रही हैं और देश में इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia