मंत्री पद का ऑफर देने पर भी बीजेपी को नहीं देंगे समर्थन, हरियाणा के निर्दलीय विधायक का ऐलान

हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कहा था कि प्रदेश के तीनों निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापस बीजेपी में शामिल कराएंगे। सैनी के इसी बयान पर विधायक सोमबीर सांगवान ने पलटवार करते हुए कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक का कांग्रेस को पूर्ण रूप से समर्थन है और रहेगा।

मंत्री पद का ऑफर देने पर भी बीजेपी को नहीं देंगे समर्थन, हरियाणा के निर्दलीय विधायक का ऐलान
मंत्री पद का ऑफर देने पर भी बीजेपी को नहीं देंगे समर्थन, हरियाणा के निर्दलीय विधायक का ऐलान
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के चरखी दादरी के निर्दलीय विधायक और सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मंत्री पद का ऑफर देने पर भी तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी को अपना समर्थन नहीं देंगे।

दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा था कि प्रदेश के तीनों निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापस बीजेपी में शामिल कराएंगे। सीएम सैनी के इसी बयान पर विधायक सोमबीर सांगवान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक का कांग्रेस को पूर्ण रूप से समर्थन है और रहेगा। बीजेपी सरकार इन विधायकों को चाहे मंत्री बनाने का ऑफर दे या राष्ट्रपति बनाने का, वे बीजेपी को समर्थन नहीं देंगे।


उन्होंने कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में नहीं जाएंगे। सीएम उनको लोभ और लालच देना छोड़ दें। तीनों विधायक अपने फैसले पर अडिग हैं। इन तीनों विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देकर हरियाणा में बीजेपी सरकार को अल्पमत में लाकर छोड़ दिया है। सैनी सरकार हरियाणा में विधायकों का फ्लोर टेस्ट कराएगी तो फेल हो जाएगी।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह ओछे शब्दों का प्रयोग करती हैं। सीआईएसएफ की महिला जवान की भावनाओं को ठेस पहुंची थी, इसलिए वह ऐसा करने पर मजबूर हो गई। कंगना रनौत के बयानों से समाज में गलत संदेश गया था और इसी का परिणाम है कि आवेश में आकर महिला जवान ने कंगना पर थप्पड़ जड़ दिया। कंगना को समाज के तानेबाने का भी ख्याल रखना चाहिए और उन्हें अपने ओछे ब्यान का खामियाजा भुगतना पड़ा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia