बंगाल BJP अध्यक्ष बोले जा चुका है कोरोना, क्या हर रोज हजारों संक्रमितों का आना, सैकड़ों लोगों की मौत झूठ है?

पश्चिम बंगला बीजेपी के अध्यक्ष ने बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना तो जा चुका है। ममता बनर्जी बंगाल में लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि राज्य में बीजेपी सभाएं और रैलियां न कर सके। हमें कोई नहीं रोक सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में हर दिन कोरोना नए-नए रिकॉर्ड बना रहा है। पिछले कई दिनों से हर दिन देश में कोरोना के 90 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए रहे हैं और एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। बावजूद इसके बीजेपी नेताओं की निगह में कोरोना महामारी भारत को छोड़कर जा चुका है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी जा चुकी है।

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बंगला बीजेपी के अध्यक्ष ने बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “कोरोना तो जा चुका है। ममता बनर्जी बंगाल में लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि राज्य में बीजेपी सभाएं और रैलियां न कर सके। हमें कोई नहीं रोक सकता है।”

सवाल यह है कि क्या इस महामारी में बीजेपी को रैली और सभाओं की पड़ी है? क्या उसे जनता के स्वास्थ्य से कुछ लेना-देना नहीं हैं? यह सवाल इसलिए है क्योंकि दिलीप घोष का बयान ऐसा समय में आया है जब देश में हर दिन सैकड़ों लोगों की कोरोना वयारस से मौत हो रही है। हजारों लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं और अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती हो रहे हैं। ऐसे में बीजेपी और उसके नेता ऐसा बयान देकर क्या बताना चाहते हैं?


देश में आज कोरोना वायरस ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारा ताजा आकंड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 96,551 नए केस सामने आए हैं और 1,209 लोगों की मौत हो गई है। देश कोरोना संक्रमितों की खंख्या 45 लाख के पार पहुंच गई है। कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 45,62,415 हो गई है। देश में 9,43,480 सक्रिय मामले हैं। वहीं, 35,42,664 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 76,271 लोगों की मौत हो चुकी है। इन आंकड़ों को देखने के बाद क्या यह कहा जा सकता है कि कोरोनो वायरस जा चुका है?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia