भाषा की मर्यादा भूले बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, सीएम ममता के लिए सरेआम ‘शर्मनाक’ शब्द का किया इस्तेमाल

पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। जिसके तहत लगातार बीजेपी नेताओं की ओर से इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव की तैयारी में लगी बीजेपी अपनी मर्यादा भी भूलने लगी है। बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि जय श्री राम बोलने से ममता दीदी को काफी दिक्कत होती है?

आपको बता दें, दिलीप घोष ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वो जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं। राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। बंगाल में बीजेपी की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके कारण पार्टी की ओर से लगातार इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia