पश्चिम बंगाल: बेटी की लाश के साथ घर में रह रही थी बुजुर्ग मां, हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा!

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मां-बेटी उस घर में 2006 से रह रही थीं और दोनों अपने पड़ोसियों से कम ही बात करती थीं। उन्हें एक विशेष एजेंसी से नियमित रूप से भोजन की डिलीवरी मिलती थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के कोलकात में दिल दहला देने वाली घटना में कोलकाता में एक 70 साल की
बुजुर्ग महिला घर में करीब पांच दिनों से अपनी बेटी के शव के साथ पड़ी मिली। पुलिस ने यह जानकारी दी है। महिला की मृत बेटी की पहचान 32 वर्षीय डोला बसु के रूप में हुई है। उसकी मां दीपाली बसु, जो दक्षिण कोलकाता के रानीकुठी में अपने आवास पर बेटी के शव के साथ रह रही थी, को पुलिस मानसिक और शारीरिक उपचार के लिए कलकत्ता मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गई है।

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने उस आवास को सील कर दिया है, जहां मां-बेटी रहती थीं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मां-बेटी उस घर में 2006 से रह रही थीं और दोनों अपने पड़ोसियों से कम ही बात करती थीं। उन्हें एक विशेष एजेंसी से नियमित रूप से भोजन की डिलीवरी मिलती थी।


स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि हालांकि मां नियमित रूप से घर से बाहर निकलती थी, लेकिन वे पिछले पांच दिनों से उसकी बेटी को नहीं देख रहे थे। पड़ोसियों के पूछने पर दीपाली बसु हमेशा यही कहती थीं कि उनकी बेटी सो रही है या आराम कर रही है।

सोमवार दोपहर जब डिलीवरी ब्वॉय उनका खाना देने आया तो उसे कमरे के अंदर से दरुगध आ रही थी। डिलीवरी बॉय ने पड़ोसियों को सूचित किया। उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। पुलिस आई, घर में घुसी और घर के बेडरूम से बेटी का शव बरामद किया। एक जांच अधिकारी ने कहा, हम जांच कर रहे हैं कि यह मौत का एक साधारण मामला है या आत्महत्या या हत्या। हम फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia