पश्चिम बंगालः अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर पड़ा आयकर का छापा, TMC नेता के दावे पर पार्टी हुई हमलावर

टीएमसी नेता साकेत गोखले ने अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर छापेमारी की खबर पर कहा कि अपनी हताशा में पीएम मोदी और अमित शाह चुनाव से ठीक 5 दिन पहले एक उम्मीदवार को स्वतंत्र रूप से प्रचार करने से रोकने के लिए आयकर विभाग का बेशर्मी से इस्तेमाल कर रहे हैं।

अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर पड़ा आयकर का छापा, TMC नेता के दावे पर पार्टी हुई हमलावर
अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर पड़ा आयकर का छापा, TMC नेता के दावे पर पार्टी हुई हमलावर
user

नवजीवन डेस्क

तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। रविवार को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बताया कि वह हेलीकॉप्टर से हल्दिया जाने वाले हैं। इससे एक दिन पहले आज आयकर विभाग के अधिकारियों ने बेहाला फ्लाइंग क्लब में हेलीकॉप्टर पर छापेमारी की थी।

उन्होंने लिखा, "आज मेरे हेलिकॉप्टर और सुरक्षा कर्मियों की जांच हुई और छापेमारी की गई। लेकिन, कुछ भी नहीं मिला। जमींदार अपनी पूरी ताकत लगा सकते हैं, लेकिन बंगाल प्रतिरोध करता रहेगा, डिगेगा नहीं।" वहीं, तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अभिषेक बनर्जी के ट्वीट पर लिखा, ''क्या हताश लोगों को हेलीकॉप्टर पर कुछ फल और फिश सैंडविच मिले?''

टीएमसी के एक और नेता साकेत गोखले ने इस पर लिखा कि अपनी हताशा में पीएम मोदी और अमित शाह अब चुनाव से ठीक 5 दिन पहले एक उम्मीदवार को स्वतंत्र रूप से प्रचार करने से रोकने के लिए आयकर विभाग का बेशर्मी से इस्तेमाल कर रहे हैं। चुनाव आयोग हमेशा की तरह उस व्यक्ति की सेवा कर रहा है जिसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से चुना और नियुक्त किया, और आंखें मूंद लीं।

तृणमूल नेता शशि पांजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी डरी और घबराई हुई है। बंगाल में आज हमने क्या देखा? अभिषेक बनर्जी का हेलीकॉप्टर है उसकी जांच करने के लिए इनकम टैक्स के ऑफिसर आए। वह क्या खोजने आए, आपको किसने भेजा। यह साफ जाहिर है कि बीजेपी और उनके नेताओं के ही आदेश पर ही तृणमूल कांग्रेस को गिरफ्त में लिया जा रहा है और आज की हेलीकॉप्टर की जांच यही प्रमाणित करती है।

शशि पांजा ने आगे कहा कि बीजेपी बहुत घबराई हुई है, वह अब हारने वाली है। हारने पर आप मजबूर हो गए हैं कि इस तरह से तृणमूल कांग्रेस को परेशान कर रहे हैं। हम जानते हैं कि पश्चिम बंगाल में एसपी, डीएम को हटाया जा सकता है। लेकिन जब हमने एनआईए को चैलेंज किया, एनआईए के ऑफिसर, डायरेक्टर को क्यों नहीं हटाया जाता। इस तरह का आचरण हमने एनआईए का यहां पर देखा। इसी बात को लेकर हम चुनाव आयोग के पास गए और कहा कि इस तरह से निर्वाचन नहीं हो सकता है। जहां बीजेपी के हर विरोधी राजनीतिक दल को परेशान किया जाता है। हम चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी हार रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia