कोलकाता में केमिकल गोदाम में भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौक पर, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

मौके पर मौजूद दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि यहां पर दमकल की 25 गाड़ियां हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। अधिकारी ने कहा कि भीषण आग की वजह से हम इमारत के अंदर प्रवेश नहीं कर पा रहे हें। बिल्डिंग का मध्य हिस्सा ढह गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में जगन्नाथ घाट के पास केमिकल गोदाम में भीषण आग लग गई है। गोदाम से ऊंची-ऊंची लपटे निकल रही हैं। आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी मौक पर पहुंच गए हैं। आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं। फिलहाल मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

खबरों के मुताबिक, केमिकल गोदाम में रात करीब 2 बजे आग लगी। तभी से मौके पर बड़ी संख्या में दमकल कर्मी मौजूद हैं। राज्य के आग और आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस और अग्निशमन सेवाओं के महानिदेशक भी मौके पर मौजूद हैं। मौके पर मौजूद दमकल विभाग के अधिकारी देबतनु बोस ने कहा, “आग से कोई भी हताहत नहीं हुआ है। मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। भीषण आग की वजह से हम इमारत के अंदर प्रवेश नहीं कर पा रहे हें। बिल्डिंग का मध्य हिस्सा ढह गया है।”


केमिकल गोदाम में आग लगने की वजह से स्ट्रैंड बैंक रोड पर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। डीसीपी ट्रैफिक कोलकाता ने इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि जगन्नाथ घाट के पास आग लगने की वजह से स्ट्रैंड बैंक रोड यातायात के लिए बंद है। उन्होंने लोगों से अपली की वह दूसरे मार्ग का इस्‍तेमाल करें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */