पश्चिम बंगालः ममता बनर्जी के सिर में आई चोट, कार में अचानक ब्रेक लगने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि खराब मौसम और कोहरे के बीच ममता के काफिले में एक अन्य कार के आ जाने से ड्राइवर ने अचानक कार की ब्रेक लगाई तो मुख्यमंत्री का सिर ड्राइवर की सीट के पीछे जा टकराया। हालांकि, चोट मामूली थी और मुख्यमंत्री उसी वाहन से कोलकाता लौट गईं।

ममता बनर्जी के सिर में आई चोट, कार में अचानक ब्रेक लगने से हुआ हादसा
ममता बनर्जी के सिर में आई चोट, कार में अचानक ब्रेक लगने से हुआ हादसा
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार दोपहर उस समय मामूली हादसे का शिकार हो गईं, जब कोहरे के कारण ड्राइवर ने कार में अ0चानक ब्रेक लगा दिया। हादसे में ममता के सिर पर मामूली चोट आई है। यह घटना तब हुई जब ममता बनर्जी बर्द्धमान में प्रशासनिक समीक्षा बैठक के बाद कोलकाता लौट रही थीं।

घटनाक्रम से वाकिफ सूत्रों ने बताया कि बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री राज्य सरकार के हेलिकॉप्टर से बर्दवान पहुंची थे, हालांकि लौटते समय खराब मौसम के कारण हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। इसलिए ममता बनर्जी ने अपने निजी वाहन से सड़क मार्ग से वापस कोलकाता जाने का फैसला किया।


बताया जा रहा है कि लौटने के दौरान खराब मौसम और कोहरे के बीच ममता के काफिले में एक अन्य कार के आ जाने के कारण जब ड्राइवर ने अचानक कार की ब्रेक लगाई तो मुख्यमंत्री का सिर ड्राइवर की सीट के पीछे के हिस्से से जा टकराया। हालांकि, चोट मामूली थी और मुख्यमंत्री उसी वाहन से कोलकाता लौट गईं।

इससे पहले पिछले साल जून में, उत्तर बंगाल के सालुगाड़ा में रक्षा बलों के एक एयरबेस पर खराब मौसम के कारण आपातकालीन लैंडिंग के दौरान अपने हेलिकॉप्टर से उतरने की कोशिश करते समय मुख्यमंत्री के पैर में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां जांच में पता चला था कि सीएम के बाएं घुटने और कूल्हे के जोड़ के लिगामेंट में चोट लगी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;