Getting Latest Election Result...

बंगाल बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं! राज्यपाल के साथ सुवेंदु की बैठक से गायब रहे 24 विधायक, अटकलें तेज

बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी सोमवार को गर्वनर जगदीप धनखड़ से मिलने पहुंचे तो उनके साथ 74 में से सिर्फ 50 विधायक ही राजभवन पहुंचे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की हार को अभी डेढ़ महीने भी नहीं हुए हैं कि राज्य से पार्टी के लिए लगातार ऐसी खबरें आ रही है, जिसे सुनकर पार्टी के बड़े नेता चिंतित हो जाते हैं। बंगाल में बीजेपी भले ही दूसरी बड़ी पार्टी रही हो, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं है। आपको बता दें, बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी सोमवार को गर्वनर जगदीप धनखड़ से मिलने पहुंचे तो उनके साथ 74 में से सिर्फ 50 विधायक ही राजभवन पहुंचे। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से बंगाल बीजेपी में बगावत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

आपको बता दें, बंगाल सरकार में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और बीजेपी नेताओं की बैठक का उद्देश्य बंगाल में हो रही कई अनुचित घटनाओं की जानकारी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को देना। साथ ही अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करना था। लेकिन इस बैठक में भाजपा के 74 में से 24 विधायक सुवेंदु अधिकारी के साथ नहीं आए। इस मामले के बाद ये माना जा रहा है कि सभी बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी को नेता के तौर पर स्वीकार नहीं करना चाहते है।

खबरों की मानें तो TMC छोड़कर BJP में आए मुकुल रॉय हाल ही में फिर से ममता बनर्जी के साथ हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के कुछ और नेताओं के टीएमसी के संपर्क में होने की खबरें हैं। माना ये भी जा रहा है कि बीजेपी के कई विधायक जल्द ही तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बन सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia