पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव से पहले बवाल! TMC नेता की गोली मारकर हत्या

स्थानीय लोगों के मुताबिक, शनिवार शाम से बसंती के फुलमलांचा इलाके में सत्तारूढ़ दल के दो गुटों के बीच छिटपुट झड़पें देखी गई। शनिवार देर रात जब वह घर लौट रहे थे तो मोटरसाइकिल पर आये चार-पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया। नजदीक से गोली मारी और फरार हो गए।

पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव से पहले TMC नेता की गोली मारकर हत्या।
पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव से पहले TMC नेता की गोली मारकर हत्या।
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती में युवा तृणमूल कांग्रेस नेता जियारुल मोल्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद से पिछले 24 दिनों में चुनावी हिंसा में 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

दक्षिण 24 परगना जिले में सबसे अधिक चार लोग मारे गए हैं। इसी जिले के भांगर में सबसे ज्यादा तीन मौतें हुई हैं। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मोल्ला की हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में आंतरिक कलह का नतीजा है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि शनिवार शाम से बसंती के फुलमलांचा इलाके में सत्तारूढ़ दल के दो गुटों के बीच छिटपुट झड़पें देखी गई। पता चला है कि शनिवार देर रात जब वह घर लौट रहे थे तो मोटरसाइकिल पर आये चार-पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया। नजदीक से गोली मारी और फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने उसे कैनिंग सब-डिवीजन अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कैनिंग (पूर्व) से तृणमूल कांग्रेस विधायक साओकत मोल्ला के अनुसार, जियारुल की चार अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वे कौन थे। लेकिन मैं मांग करता हूं कि इन हत्यारों की पहचान की जाए और कार्रवाई की जाए। बसंती से तृणमूल कांग्रेस विधायक श्यामल मंडल ने कहा कि हत्या का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia