राजस्थान में अब क्या होगा, BJP के विधायक ने दिखा दिया ट्रेलर, जयपुर में नॉनवेज दुकान बंद करने का दिया आदेश

बालमुकुंद आचार्य हवामहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर मात्र 600 वोटों से चुनाव जीते हैं। आचार्य ने ने नगर निगम के अधिकारियों से शहर के प्रमुख बाजारों में नॉनवेज की दुकानें बंद कराने को कहा है और नॉनवेज होटल के मालिक से भी अतिक्रमण हटाने को कहा है।

राजस्थान के जयपुर में BJP के विधायक ने नॉनवेज दुकान बंद करने का दिया आदेश
राजस्थान के जयपुर में BJP के विधायक ने नॉनवेज दुकान बंद करने का दिया आदेश
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान चुनाव में जीत के अगले ही दिन सोमवार को नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने जयपुर को सत्ता बदलने का अहसास दिला दिया। उन्‍होंने शहर में नॉनवेज दुकानें बंद करने का आदेश देते हुए कहा कि इन दुकानों का संचालन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बालमुकुंद आचार्य ने कहा, “इन लोगों के पास लाइसेंस भी नहीं है। कांग्रेस प्रशासन उनसे इस बारे में नहीं पूछ रहा था। मेरा एजेंडा सनातन की रक्षा करना है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करूंगा। इन लोगों की वजह से खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा है, जिससे आम जनता परेशान हो रही है।''


उन्होंने कहा कि नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने सड़कों से गुजरना भी बंद कर दिया है।विधायक ने कहा, “इन क्षेत्रों में कई मंदिर हैं। नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने इन मंदिरों में जाना बंद कर दिया है। अब इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'' आचार्य ने नगर निगम के अधिकारियों से शहर के प्रमुख बाजारों में नॉनवेज की दुकानें बंद कराने को कहा है और नॉनवेज होटल के मालिक से भी अतिक्रमण हटाने को कहा है।

आचार्य हवामहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर मात्र 600 वोटों से चुनाव जीते हैं।आचार्य ने कहा, “सभी के लाइसेंस की जांच की जाएगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी दुकान मालिकों से रिपोर्ट लेकर जांच करूंगा।” उन्होंने कहा कि बांग्लादेशियों ने हवामहल में नॉनवेज की दुकानें लगा ली हैं, जो नियमों के खिलाफ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia