बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने जब हजारों की भीड़ में खोली 'पत्रकार' की पर्ची, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ?

धीरेंद्र शास्त्री अपने एक और बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके दरबार का है। वीडियो में आम दिनों की तरह ही धीरेंद्र शास्त्री पर्ची खोलते नजर आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों और कथित चमत्कारों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके दरबार में हजारों लोगों का मजमा लगता है। कथित चमत्कार को लेकर सच्चाई सामने आने के बावजूद उनके दरबार में भक्तों की कोई कमी नहीं है। अभी भी उनके दरबार में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है। उनके दरबार में बदस्तूर पर्ची पढ़े जाने का सिलसिला भी जारी है।

धीरेंद्र शास्त्री अपने एक और बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके दरबार का है। वीडियो में आम दिनों की तरह ही धीरेंद्र शास्त्री पर्ची खोलते नजर आ रहे हैं। सामने बठै व्यक्ति को लेकर उनका लहजा काफी सख्त दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रह है कि इस वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री के सामने जो शख्स बैठा है वह पेशे से एक पत्रकार है।


वीडियो में कथित पत्रकार की पर्ची खोलते हुए धीरेंद्र शास्त्री कह रहे हैं, "तुम्हारी पर्ची बनाकर हमने पहले ही रख ली थी। बेटा हम बागेश्वर वाले है, कच्ची गोली नहीं खेलते हैं। नक्कटा, पढ़ यह तेरा इतिहास, यह क्या लिखा है, एक व्यक्ति परीक्षा लेने आएगा। बीच में टोकेगा, बदतमीजी करेगा। नालायक है, उसे बुलाने की जरूरत नहीं है। ठिकाने लगा भी देना है, आशीर्वाद।"

कथित पत्रकार की यह पर्ची धीरेंद्र शास्त्री द्वारा पढ़े जाने के बाद भीड़ उत्साहित होकर तालियां बजाने लगती है। दरबार में बैठे भक्त बाबा के जयकारे लगाने लगते हैं।


पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा दरबार में पर्ची खोलने को लेकर कई बार सवाल खड़े किए जा चुके हैं। आरोप लगाया जाता है कि बाबा की इसमें सेटिंग होती है। आरोपों के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री दरबार में जिनकी पर्ची खोलतें हैं, वह पहले ही तय हो जाता है। बस दरबार में भक्तों के बीच बैठा वह शख्स धीरेंद्र शास्त्री के बुलाने पर खड़ा होता है, बाबा उसकी पर्ची पढ़ देते हैं। हालांकि इस विवाद पर कई बार धीरेंद्र शास्त्री सफाई दे चुके हैं। इन आरोपों को सिरे से वह नकारते रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Feb 2023, 12:22 PM
/* */