नीतीश के स्वास्थ्य मंत्री को जब पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क गए, बोले- सस्पेंड करो, तेजस्वी का पलटवार

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक पुलिस अधिकारी पर काफी गुस्सा हो रहे हैं और सस्पेंड करने की धमकी दी है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से कहा कि ऐसे लोगों को क्यों खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को पहचानता नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता मंगल पांडेय को सत्ता का गुरुर इस कदर है कि जब उन्हें पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क गए और निलंबित करने की धमकी दे दी। दरअसल, मंगल पांडेय 13 फरवरी को सीवान जिले के हुसैनगंज प्रखंड के सुरापुर में निजी हॉस्पिटल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते समय एक पुलिसकर्मी द्वारा रोके जाने पर वह भड़क गए।

वीडियो में मंगल पांडे कहते नजर आ रहे हैं, “पागल है क्या जी। काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आपलोग। क्यों ऐसे लोग को खड़ा करते हैं ड्यूटी पर जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।”


इस मामले पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “यह देखकर चैंक गया हूं कि कैसे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री किस तरह से अपने अधिकारों के लिए डींग मार रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी अगर मंत्री को नहीं पहचानता है और अपनी पहचान बताने के लिए अनुरोध करता हैं को क्या किसी मंत्री को सार्वजनिक रूप से धमकी देना और उसे अपमानित करना जायज है?” उन्होंने आगे कहा, “पुलिसकर्मी के बजाए सत्ता के नशे में चूर मंत्री को निलंबित किया जाना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia