जब नहीं मिली कैंची तो तेलंगाना के सीएम केसीआर ने खींचकर तोड़ा रिबन, वायरल हुआ वीडियो

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव रिबन काटकर औपचारिक रूप से उद्घाटन करने के लिए एक घर के प्रवेश द्वार पर पहुंचे थे। कैंची के लिए उन्होंने करीब 20 सेकेंड तक इंतजार किया। जिसके बाद उन्होंने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए एक तरफ से रिबन तोड़ा और लाभार्थियों को घर में ले गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

एक उद्घघाटन समारोह में कैंची की व्यवस्था करने में देरी होने से अधिकारियों से नाराज, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दरवाजे से रिबन खींचकर तोड़ दिया। घटना रविवार को राजन्ना सिरसिला जिले की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ।

मुख्यमंत्री गरीबी रेखा से नीचे के लोगों के लिए राज्य सरकार की गरिमा आवास योजना के तहत बनाए गए डबल बेड रूम हाउस का उद्घाटन करने के लिए मंडेपल्ली गांव में थे।

कुछ पुजारियों और लाभार्थियों के साथ, मुख्यमंत्री रिबन काटकर औपचारिक रूप से इसका उद्घाटन करने के लिए एक घर के प्रवेश द्वार पर पहुंचे। कैंची के लिए उन्होंने करीब 20 सेकेंड तक इंतजार किया। जिसके बाद उन्होंने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए एक तरफ से रिबन तोड़ा और लाभार्थियों को घर में ले गए। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।


मुख्यमंत्री ने रविवार को सिरसिला निर्वाचन क्षेत्र में कई विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन किया, जिसका प्रतिनिधित्व उनके बेटे और उद्योग, नगरपालिका प्रशासन, शहरी विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव कर रहे थे।

घर केसीआर के नाम पर एक क्षेत्र में बनाए गए हैं, जैसा कि मुख्यमंत्री लोकप्रिय रूप से जाना जाता है। 80 करोड़ रुपये की लागत से कुल 1,320 घर बनाए गए। पांच मंजिला इमारत में, प्रत्येक फ्लैट में दो बेडरूम, कॉमन बाथरूम, हॉल, किचन और अटैच्ड बाथरूम के साथ 560 वर्ग क्षेत्र है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia