'प्रधानमंत्री मोदी जब भी बोलते हैं, वो झूठ की सुनामी होती है'

जयराम रमेश ने सांसद ने एक लेख का अंश भी साझा किया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह नंदी द्वारा लिखा गया था, इसमें नंदी ने मोदी को "फासीवादी का क्लासिक, नैदानिक मामला" कहा था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि वह जब भी बोलते हैं, यह 'झूठ की सुनामी' होती है। राज्यसभा सांसद ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री के हालिया संबोधन का जिक्र करते हुए यह बात कही।

रमेश ने एक्स पर लिखा, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था "हर बार जब प्रधानमंत्री बोलते हैं, तो यह दुर्व्यवहार की बाढ़ व झूठ की सुनामी हाेेेती है। संसद में उनके हालिया भाषण ने मुझे क्लिनिकल मनोवैज्ञानिक के रूप में प्रशिक्षित भारत के अग्रणी विद्वानों में से एक आशीष नंदी ने 2002 की शुरुआत में सेमिनार पत्रिका में लिखी बात याद दिला दी।"


सांसद ने एक लेख का अंश भी साझा किया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह नंदी द्वारा लिखा गया था, इसमें नंदी ने मोदी को "फासीवादी का क्लासिक, नैदानिक मामला" कहा था। यह उल्लेख किया जा सकता है कि प्रधान मंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देते हुए विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की आलोचना करते हुए इसे "घमंडिया गठबंधन" करार दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia