'कौन है नरेंद्र मोदी?', लालू यादव ने भरी हुंकार, बोले- 2024 में नहीं बनाने देंगे NDA की सरकार

जब लालू प्रसाद यादव से पूछा गया कि प्रधानमंत्री मोदी 2024 में फिर से सत्ता में आने की गारंटी दे रहे हैं, तो लालू प्रसाद ने पूछा, "नरेंद्र मोदी कौन हैं?"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि वह 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा केंद्र में सरकार नहीं बनाने देंगे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह टिप्पणी इंड‍िया गठबंधन की मंगलवार को नई दिल्ली में होने वाली चौथी बैठक से पहले की।

आरजेडी प्रमुख ने अपने छोटे बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले पटना हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, "हम इंडिया ब्लॉक की बैठक के लिए जा रहे हैं और हम किसी भी कीमत पर नरेंद्र मोदी को केंद्र में सरकार बनाने की अनुमति नहीं देंगे।"

जब उनसे पूछा गया कि प्रधानमंत्री मोदी 2024 में फिर से सत्ता में आने की गारंटी दे रहे हैं, तो लालू प्रसाद ने पूछा, "नरेंद्र मोदी कौन हैं?"

उन्होंने कहा, “हम दिल्ली में बैठक के लिए जा रहे हैं और वोटों के बटवारे को रोकने के लिए हम एक सीट, एक उम्मीदवार के फॉर्मूले पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया, ''इस बार हम केंद्र में सरकार बनाएंगे।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia