छत्तीसगढ़ का सीएम कौन होगा, कब होगी नाम की घोषणा? BJP के केंद्रीय पर्यवेक्ष अर्जुन मुंडा ने दिया बड़ा अपडेट!

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि रायपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक कल यानी रविवार को निर्धारित हुई है। तीन पर्यवेक्षक इस बैठक के लिए निर्धारित किए गए हैं जो विधायकों की बैठक लेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के एक हफ्ते बाद भी बीजेपी राज्य के मुख्यमंत्री पद के लिए किसी नाम की घोषणा नहीं कर पाई है। सीएम के नाम पर अभी तक मंथन ही चल रहा है। कब तक मुख्यमंत्री पद के लिए नाम का ऐलान हो सकता है इसे लेकर एक अहम अपडेट सामने आया है।

केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ के लिए बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों में से एक अर्जुन मुंडा ने भी इस संबंध में अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी। आज-कल में छत्तीसगढ़ जाएंगे। विधायक दल के साथ चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा।


छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि रायपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक कल यानी रविवार को निर्धारित हुई है। तीन पर्यवेक्षक इस बैठक के लिए निर्धारित किए गए हैं जो विधायकों की बैठक लेंगे। इस बैठक के बाद यह साफ हो सकता है कि आखिर सीएम पद की कमान किसे मिलेगी।

बीते रविवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे। प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से 54 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। 35 सीटों पर कांग्रेस ने कब्जा जमाया था। वहीं एक सीट जीजीपी के खाते में गया था।  

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Dec 2023, 1:16 PM