गुजरात में पिता की कोरोना से मौत पर पूरे परिवार ने की आत्महत्या, लोगों के दिल-दिमाग पर करने लगा असर

बताया जा रहा है कि द्वारका में पहले ही स्थिति इतनी खतरनाक बनी हुई है कि लोग काफी खौफ में जी रहे हैं। ऐसे में जयेश भाई के निधन से उनका पूरा परिवार भी काफी डरा हुआ था। लोगों के अनुसार डर और मानसिक तनाव के कारण सबने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला ले लिया।

फोटोः आज तक से साभार
फोटोः आज तक से साभार
user

नवजीवन डेस्क

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच गुजरात में हालात नियंत्रण से बाहर हो गए हैं। हालात ये हैं कि अब यहां लोगों के दिल-दिमाग पर भी कोरोना का खौफ तारी होता जा रहा है और लोग दिल दहलाने वाले कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही मामला द्वारका जिले में आया है, जहां पिता की कोरोना से मौत होने पर पूरे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली।

‘आज तक’ की खबर के अनुसार द्वारका में नाश्ते की दुकान चलाने वाले जयेश भाई जैन की कोरोना की चपेट में आने के बाद गुरुवार रात मौत हो गई। उनके निधन से पूरे परिवार सदमे में आ गया और डर का माहौल पैदा हो गया। इसके बाद शुक्रवार सुबह जयेश का अंतिम संस्कार करने के बाद उनकी पत्नी साधना बेन और दो बेटे कमलेश और दुर्गेश ने भी आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार तीनों ने जहर खाकर खुद की जान दे दी।


इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब दूधवाला घर आया और उसने घर का दरवाजा खुला हुआ पाया। अंदर जाने पर उसने देखा कि जमीन पर ही तीनों के शव पड़े थे। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सामूहिक आत्महत्या का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि द्वारका में पहले से ही स्थिति इतनी खतरनाक बनी हुई है कि लोग काफी खौफ में जी रहे हैं। ऐसे में जयेश भाई के निधन से उनका पूरा परिवार भी काफी डरा हुआ था। लोगों के अनुसार जब से जयेश भाई की मौत की खबर आई था, तब से पूरा परिवार चिंता में आ गया था। लोगों के अनुसार परिवार उस गम को बर्दाश्त नहीं कर पाया और डर और मानसिक तनाव के दबाव में सबने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला ले लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia