बिहार के डीएम से पत्नी और सास मांगती है रंगदारी, घरेलू हिंसा के आरोपी अधिकारी ने उनके खिलाफ किया केस

डीएम राजशेखर ने परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन के खिलाफ थाने में रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोपों में केस दर्ज कराया है। डीएम ने यह एफआईआर जिले के नगर थाने में दर्ज करवाई है।

डीएम राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया।


दरअसल इससे पहले इसी साल जून में डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी सितारा जीएसएस ने घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के नगर थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था। इस घटना के बाद से पति-पत्नी के बीच का घरेलू झगड़ा सार्वजनिक हुआ था।

इस बीच डीएम की पत्नी सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, "हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है। उन्होंने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए भी कोई पैसा नहीं दिया।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia