खुद पर गोली चलवाने वाले BJP सांसद के बेटे की पत्नी का बड़ा खुलासा, बताया- कहां छिपा है और किसे फंसा रहा था

अपने साले से खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के बेटे की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया है कि आरोपी अभी कहां छिपा हुआ है और किसे फंसाने के लिए साजिश कर रहा था। उसकी पत्नी ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों अपने साले से खुद पर ही गोली चलवाने वाले मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। आयुष की पत्नी ने खुलासा करते हुए बताया है कि घटना के बाद से हॉस्पिटल से फरार आयुष कहां है और किसे फंसाने के लिए उसने यह साजिश रचा था। इस खुलासे के बाद आयुष और उसके सांसद पिता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

‘आज तक’ की खबर के अनुसार आयुष की पत्नी ने बड़ा खुलासा करते हुए आज बताया कि आयुष दिल्ली में पिता के सरकारी आवास में छिपा हुआ है। आयुष की पत्नी ने बीजेपी सांसद पर बेटे को बचाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उसकी आयुष से बात हुई है, जिसकी रिकॉर्डिंग भी उसके पास मौजूद है। आयुष की पत्नी ने बताया कि फरार होने के बाद आयुष लखनऊ में सांसद के घर पर ही छिपा हुआ था और अभी वो दिल्ली में सांसद के आवास में मौजूद है।

आयुष की पत्नी ने पति की साजिश का खुलासा करते हुए बताया कि आयुष आर्थिक परेशानी से जूझ रहा था। उसका व्यापारिक लेनदेन को लेकर चंदन गुप्ता नाम के एक व्यापारी से गहरा विवाद चल रहा था और उसी को फंसाने के लिए उसने ये पूरी साजिश रची थी। आयुष की पत्नी ने कहा कि आयुष और उसके भाई आदर्श में गहरी दोस्ती है और इसी के चलते आदर्श ने आयुष के ऊपर गोली चलाने में उसका साथ दिया।

आयुष की पत्नी ने आरोप लगाया है कि आयुष परिवार के दबाव में उसे छोड़ रहा है। उसने बताया कि आयुष ने कहा है कि उसके खिलाफ गवाही देने पर वो उसका साथ नहीं देगा। आयुष की पत्नी ने बताया कि उनके बीच सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा था। आयुष उसके साथ मारपीट करता था और एक बार उसका हाथ भी चाकू से काट चुका है। पत्नी ने आयुष और उसके परिवार से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय