आज शराब घोटाले पर अरविंद केजरीवाल करेंगे 'बड़ा खुलासा? सीएम की पत्नी सुनीता ने किया दावा

आज केजरीवाल की 6 दिन की रिमांड खत्म हो रही है। केजरीवाल को केंद्रीय एजेंसी दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED द्वारा गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बड़ा खुलासा करने वाले है। बता दें कि आज केजरीवाल की 6 दिन की रिमांड खत्म हो रही है। केजरीवाल को केंद्रीय एजेंसी दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को एक वीडियो संदेश में दावा किया था कि उनके पति गुरुवार को कोर्ट में शराब घोटाला केस को लेकर ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट के सामने इस बात का खुलासा करेंगे कि घोटाले का पैसा कहां है। वह सारे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा है कहां, केजरीवाल इसका सबूत भी देंगे।


सुनीता केजरीवाल के मुताबिक अरविंद ने उन्हें कहा था कि ईडी ने इस कथित शराब घोटाले में 250 से ज्यादा रेड मारी है, लेकिन कहीं कोई पैसा नहीं मिला। हमारे घर पर हुई छापेमारी में मात्र 73 हजार रुपए मिले। सुनीता ने यह भी कहा कि हमारे घर के अलावा संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और कई अन्य व्यक्तियों के घर भी छापेमारी की गई लेकिन कहीं से रुपयो की कोई बरामदगी नहीं हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia