शराब नीति घोटाला केस में दिल्ली के डिप्टी सीएम जाएंगे जेल, CBI करेगी गिरफ्तार? सिसोदिया ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं भगत सिंह का प्रशंसक हूं, जिन्हें देश के लिए फांसी दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली शराब नीति घोटाला केस में आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई आज पूछताछ कर रही है। सवाल है कि क्या दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई गिरफ्तार करेगी? क्या सिसोदिया जेल में जाएंगे? सीबीआई की पूछताछ से ठीक पहले मनीष सिसोदिया ने बड़ा बया दिया। आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने की अटकलों के बीच, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि उन्हें कुछ महीनों के लिए जेल में रहने की कोई परवाह नहीं है। शराब मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए रवाना होने से पहले सिसोदिया ने हिंदी में ट्वीट किया, "आज फिर सीबीआई कार्यालय जा रहे हैं, जांच में पूरा सहयोग करेंगे। लाखों बच्चों का प्यार और करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद हमारे साथ है।"

इसी ट्वीट में उन्होंने कहा, "मुझे कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं भगत सिंह का प्रशंसक हूं, जिन्हें देश के लिए फांसी दी गई।"

उसी को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "भगवान आपके साथ हैं मनीष। लाखों बच्चों और उनके माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ है। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना अभिशाप नहीं, गौरव है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द जेल से वापस आएं। बच्चे, माता-पिता और हम सब दिल्ली वाले आपका इंतजार कर रहे होंगे।"

सिसोदिया के पूछताछ के लिए जाने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बाहर इकट्ठा होने के कारण उनके आवास पर भारी सुरक्षा तैनाती थी। उपमुख्यमंत्री को पहले 19 फरवरी को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया था। हालांकि, उन्होंने जांच एजेंसी से पूछताछ टालने का अनुरोध किया था क्योंकि वह 'दिल्ली के लिए बजट को अंतिम रूप देने' में व्यस्त थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia