मध्य प्रदेश में भी क्या कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानें सीएम शिवराज सिंह ने क्या कहा

मुाख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आर्थिक कठिनाइयों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीजल और पेट्रोल के रेट ऐतिहासिक रूप से कम किए हैं। एक्साइज ड्यूटी घटाकर जनता को राहत देने के उनके फैसले के लिए मैं उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय एक्साइज डयूटी में कमी कर आम जनता को डीजल और पेट्रोल के बढ़ते दामों से राहत देने के बाद अब मध्य प्रदेश सरकार ने और राहत देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राज्य में भी डीजल और पेट्रोल के रेट कम करने का फैसला लिया है, जो दीपावली से ही लागू होंगे।

मुाख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि आर्थिक कठिनाइयों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीजल और पेट्रोल के रेट ऐतिहासिक रूप से कम किए हैं। एक्साइज ड्यूटी घटाकर जनता को राहत देने के उनके फैसले के लिए मैं उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं।

चौहान ने राज्य की जनता को भी राहत देने का भरेासा दिलाते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में भी डीजल पेट्रोल के दाम और कम करने के लिए रेट घटाने का हमने फैसला किया है, जो आज दीपावली के दिन से ही लागू होगा।

राज्य के भाजपा प्रदेषाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने केंद्र सरकार के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार मानते हुए कहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने आज डीजल एवं पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर, उनकी कीमतों में 10 रुपये व पांच रुपये की कटौती कर आम नागरिकों को दीपावली का उपहार दिया है। इस जनहितकारी निर्णय के लिये मोदी जी का देश की जनता की ओर से धन्यवाद।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Nov 2021, 3:10 PM