अब खुलेगा सोनाली फोगाट की मौत का राज? लैपटॉप-CCTV फुटेज चुराकर भागने वाला गिरफ्तार

फोगाट के परिवार ने आरोप लगाया था कि कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम ने उनके ऑफिस से लैपटॉप, डीवीआर, मोबाइल समेत कई सामान चुराए हैं। इसके बाद वो लापता हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हरियाणा पुलिस की एक टीम ने तुरंत आरोपी को खोजा और उसे गिरफ्तार कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत मामला लगातार उलझ रहा है। हर दिन इस मामले पर नए डेवलप्मेंट हो रहे हैं। इस केस के तार हिसार से भी जुड़े हुए हैं, जिस वजह से गोवा पुलिस की एक टीम वहां पहुंच चुकी है। साथ ही उनके घर और फार्म हाउस की पड़ताल की जा रही। इस केस में हरियाणा पुलिस की भी एक टीम उसके साथ है, जो जांच में मदद कर रही।

वहीं दूसरी ओर सोनाली फोगाट का फोन और लैपटॉप चुराने वाले शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि फोगाट के परिवार ने आरोप लगाया था कि कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम ने उनके ऑफिस से लैपटॉप, डीवीआर, मोबाइल समेत कई सामान चुराए हैं। इसके बाद वो लापता हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हरियाणा पुलिस की एक टीम ने तुरंत आरोपी को खोजा और उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरों की मानें तो शिवम की भूमिका भी इस केस में काफी ज्यादा संदिग्ध है। वो सोनाली के फार्म हाउस पर रहता था, लेकिन जिस दिन उनकी मौत हुई, उसी दिन वो फरार हो गया। जिसके बाद सोनाली के घर वालों ने पुलिस को उसके बारे में जानकारी दी।

इससे पहले गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दत्ताप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जांच में पता चला है कि ड्रग्स की सप्लाई दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो अंजुना के होटलग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम कर रहा था। ये वही जगह है जहां सोनाली फोगाट और उसके पीए ठहरे हुए थे। आरोपी सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से सोनाली को दी गई ड्रग्स भी जब्त की गई है। 22 और 23 अगस्त की रात सोनाली फोगाट सुधीर और सुखविंदर के साथ पार्टी कर रही थी। कर्लिस क्लब में ठीक इसी जगह पर उस रात पार्टी हो रही थी।

उस रात की पार्टी की हर तस्वीर अब गोवा पुलिस के पास है। गोवा पुलिस ये साफ कर चुकी है कि कर्लिस क्लब में ही डग्स ली गई थीं, इसीलिए पुलिस ने क्लब के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया। क्लब के मालिक के साथ-साथ गोवा पुलिस ने उस ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिससे सुधीर और सुखविंदर ने ड्रग्स खरीदी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia