मुंबई से सटे मीरा रोड पर श्रद्धा वाल्कर जैसा कांड, फ्लैट से मिले महिला की लाश के टुकड़े, लिव-इन पार्टनर फरार

मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके की एक बिल्डिंग के फ्लैट से एक 32 वर्षीय महिला की लाश के टुकड़े मिले हैं। कुछ टुकड़े गायब हैं। मृतका का लिव इन पार्टनर फरार है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई से सटे ठाणे इलाके में किराए के घर में रहने वाली एक महिला को कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर ने हत्या कर टुकडे कर दिए। मामला आकाशगंगा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट का है। पुलिस को घर में 32 वर्षीय महिला के शव के टुकड़े मिले हैं और उसका लिव-इन पार्टनर फरार है।

पुलिस के मुताबिक नयानगर पुलिस थाना क्षेत्र की आकाशगंगा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 704 से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोडा तो हत्या का पता चला। पुलिस के मुताबिक फ्लैट में 32 वर्षीय महिला का शव कई टुकड़ों में मिला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव के कुछ टुकड़े गायब भी हैं।

महिला की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है, जो अपने 56 वर्षीय साथी मनोज एस के साथ आकाशगंगा भवन में किराये के फ्लैट में 3 साल से रह रही थी। पुलिस ने लिव-इन पार्टनर को तलाशने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।

याद दिला दें कि नवंबर 2022 में दिल्ली में महाराष्ट्र के पालघर जिले की रहने वाली श्रद्धा वाकर की हत्या के अलावा, इस सप्ताह इस क्षेत्र से यह दूसरी युवती की जघन्य हत्या है। इससे पहले, पिछले सप्ताह के अंत में एक महिला के शरीर को दो टुकड़ों में काटकर पास के भायंदर शहर में उत्तान बीच के पास फेंक दिया गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia