मुंबई की इमारत में आग लगने से महिला की मौत, एक के फंसे होने की आशंका, बचाव अभियान जारी

अधिकारियों ने बताया कि एक महिला का शव बाहर निकाला गया, जिसकी पहचान 45 वर्षीय तारा सी. वाघेला के रूप में हुई है। उसे आर.एन. कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक अन्य व्यक्ति की तलाश जारी है।

मुंबई की इमारत में आग लगने से महिला की मौत, एक के फंसे होने की आशंका
मुंबई की इमारत में आग लगने से महिला की मौत, एक के फंसे होने की आशंका
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के सांताक्रूज पश्चिम में गुरुवार शाम एक इमारत में भीषण आग लगने से एक महिला की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति के फंसे होने की आशंका है। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इमारत में आग पर काबू पा लिया गया है और बचाव कार्य जारी है।

गुरुवार शाम को सांताक्रूज पश्चिम के व्यस्त मिलान सबवे के पास छह मंजिला धीरज हेरिटेज बिल्डिंग के बेसमेंट पार्किंग में अचानक आग देखी गई, जिससे हवा में धुएं के घने बादल छा गए जो दूर से दिखाई दे रहे थे। मुंबई फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें वहां पहुंचीं और शाम करीब 7.30 बजे आग पर काबू पाया।


अधिकारियों ने बताया कि एक महिला का शव बाहर निकाला गया, जिसकी पहचान 45 वर्षीय तारा सी. वाघेला के रूप में हुई है। उसे आर.एन. कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आग लगने का कारण ज्ञात नहीं है। खबर लिखे जाने तक शीतलन कार्य जारी था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;