भोपाल: नौकरी का झांसा देकर रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म, 2 अधिकारी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नौकरी का झांसा देकर रेलके के वीआईपी गेस्ट हाऊस में एक महिला के साथ साूमिहक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में रेलवे के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।

राजकीय रेलवे पुलिस के रेलवे स्टेशन स्थित थाने से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि रेलवे के अधिकारी राजेश तिवारी से उसका किसी परिचित के माध्यम से परिचय हुआ था, कई माह से उनसे बातचीत चल रही थी। तिवारी ने नौकरी देने की बात कहकर उसे बुलाया, वह भोपाल पहुंची तो उसे वीआईपी गेस्ट हाउस में रुकवाया गया।

उसके बाद राजेश अपने एक अन्य साथी आलोक मालवीय को अपने साथ लेकर गेस्ट हाउस आया। दोनों ने युवती को कुछ पेयपदार्थ पीने के लिए दिया, जिसमें नशीली वस्तु मिली हुई थी। पीते ही वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पुलिस के अनुसार, युवती की शिकायत पर दोनों आरेापियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रेलवे प्रशासन ने दोनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia