ग्रेटर नोएडा में महिला ने तीन लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी के साथ जमकर काटा बवाल, लोगों से की मारपीट

इस घटना में दो गार्ड और एक महिला घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद जब भीड़ जुटी तो महिला और उसकी बेटी ने जमकर हंगामा किया। महिला और उसकी बेटी ने वहां मौजूद लोगों को साफ कहा कि आप ही इनको अस्पताल ले जाओ और जो करना हो करो।

ग्रेटर नोएडा में महिला ने तीन लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी के साथ जमकर काटा बवाल
ग्रेटर नोएडा में महिला ने तीन लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी के साथ जमकर काटा बवाल
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में एक महिला ने सोसाइटी के अंदर जाते समय अपनी कार तीन लोगों पर चढ़ा दी, जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद भीड़ जुटने पर महिला और उसकी बेटी ने जमकर बवाल काटा और लोगों के साथ मारपीट भी की।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में एक महिला ने फर्स्ट एवेन्यू सोसाइटी में जाते समय गेट के सामने मौजूद तीन लोगों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में दो गार्ड और एक महिला घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद जब भीड़ जुटी तो महिला और उसकी बेटी लोगों से बहस करने लगे और जमकर हंगामा किया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS

लोगों पर कार चढ़ाने के सीसीटीवी फुटेज के साथ ही महिला और उसकी बेटी का हंगाम करते हुए वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला काले रंग की होंडा सिटी कार लेकर फर्स्ट एवेन्यू के गेट में घुसने की कोशिश करती है। अचानक उसकी गाड़ी बगल में बैठे गार्डों की तरफ मुड़ जाती है और उन्हों कुचल देती है।

बताया जा रहा है कि महिला कार सीख रही है। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंची सोसायटी की सिक्योरिटी की टीम और अन्य लोगों से महिला और उसकी बेटी ने जमकर बहसबाजी की और बवाल किया। महिला और उसकी बेटी ने वहां मौजूद लोगों को कहा कि आप ही इनको अस्पताल ले जाओ और जो करना हो करें। फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia