लखनऊ: BJP दफ्तर में अंदर CM योगी थे मौजूद, बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, UP पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

जिस समय महिला ने आत्मदाह की कोशिश की उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय के अंदर मौजूद थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला को ये खौफनाक कदम उठाने से रोका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा और भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने शुक्रवार को एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। जानकारी के मुताबिक महिला ने ये कदम उसके बेटे को पुलिस द्वारा परेशान किए जाने के बाद उठाया है। खबरों के मुताबिक महिला का नाम राम प्यारी है जो रानीखेड़ा की रहने वाली है।

जिस समय महिला ने आत्मदाह की कोशिश की उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय के अंदर मौजूद थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला को ये खौफनाक कदम उठाने से रोका। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पीड़ित महिला का कहना है कि मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है। फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें, महिला जब बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंची तो वह केरोसिन से तर-बतर थी। उसको देखते ही पुलिस के जवानों ने तुरंत महिला को पकड़ा और उसे आत्मदाह करने से रोक लिया। इस दौरान महिला बार-बार गोसाईगंज पुलिस पर आरोप लगाती रही। इसके साथ ही महिला ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia