सुशासन बाबू के राज में महिलाएं नहीं सुरक्षित, दबंगों ने महिला को गांव में निर्वस्त्र घुमाया, केस दर्ज 

सुशासन बाबू के राज में एक महिला को घर छोड़ने पर मजबूर करने के लिए निवस्त्र कर घुमाया गया। घर छोड़ने कीधमकी देने के बाद आरोपियों ने पहले महिला की पिटाई की और बाद में निर्वस्त्र कर घुमाया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

आईएएनएस

बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में पुराने विवाद में एक महिला को कथित रूप से निवस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। पीड़िता द्वारा भोरे थाने में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

पुलिस के अनुसार, कुआड़ीडीह गांव की एक महिला का आरोप है कि मंगलवार को जब वह अपने घर में अकेली थी, तभी गांव के ही तीन लोग उसे घर छोड़कर भाग जाने की बात कहने लगे। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उन लोगों ने जबरदस्ती महिला के कपड़े उतारवा दिए और उसे घर से निकाल कर निर्वस्त्र घुमाने लगे।

भोरे के थाना प्रभारी कृष्णा कुमार ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

कृष्णा कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता का संबंध एक ही परिवार से है और दोनों के बीच काफी दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी बिहार में महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आ चुका है। पिछले साल बिहार के आरा जिले में एक लड़के की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया था।

Published: 6 Jun 2019, 8:46 AM
लोकप्रिय