BJP राज में महिला सुरक्षा सिर्फ अखबारी विज्ञापन तक सीमित, यूपी में जंगलराज: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बयान में कहा कि प्रदेश में जंगलराज है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब महिलाएं अपमानित न होती हों, बच्चियां दुष्कर्म की शिकार न होती हों। अवांछित तत्वों की वजह से कितनी ही युवतियों को जान गंवानी पड़ी है और न जाने कितनी छात्राओं की पढ़ाई छूट गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी राज में महिला सुरक्षा की बात सिर्फ अखबारी विज्ञापनों तक सीमित रह गई है। चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला है और पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि प्रदेश में जंगलराज है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब महिलाएं अपमानित न होती हों, बच्चियां दुष्कर्म की शिकार न होती हों। अवांछित तत्वों की वजह से कितनी ही युवतियों को जान गंवानी पड़ी है और न जाने कितनी छात्राओं की पढ़ाई छूट गई है।


समाजवादी पार्टी प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि गाजियाबाद के लोनी में 12 दिसंबर 2022 को दिनदहाड़े हथियार के बल पर महिला से लूट की घटना विचलित करने वाली है। वृंदावन टूर पर गई छात्रा से प्रिंसपल पर रेप का आरोप है। हाल ही में बांदा के विसंडा थाना क्षेत्र में एक युवती की इज्जत से खिलवाड़ की घटना घटी। दबंगों ने उसके मां और भाई की पिटाई भी कर दी। पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

उन्होंने आगे कहा कि मेरठ में एक छात्रा छेड़छाड़ की घटनाओं से इतना परेशान हो गई कि उसने पढ़ाई ही छोड़ दी। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था सिर्फ विज्ञापनों में है। सत्ता के संरक्षण में असामाजिक तत्वों का बोलबाला है। अपराधी जब चाहे तब अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia