अखिलेश यादव का ऐलान, कहा- नहीं लड़ूंगा आगामी यूपी विधानसभा चुनाव, पार्टी के प्रचार में दूंगा ध्यान

अखिलेश यादव ने कहा है कि वह अगले साल की शुरूआत में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह इसके बजाय अपनी पार्टी के प्रचार पर ध्यान देंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि वह अगले साल की शुरूआत में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह इसके बजाय अपनी पार्टी के प्रचार पर ध्यान देंगे।

आजमगढ़ से सांसद अखिलेश अपनी पार्टी के प्रचार का चेहरा होंगे। पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि चुनाव के लिए उनकी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दे दिया गया है। उन्होंने कहा, "आरएलडी के साथ हमारा गठबंधन तय हो गया है। सीट बंटवारे को अंतिम रूप दिया जाना है।"

उन्होंने कहा कि लोगों ने राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार वापस लाने का मन बना लिया है। अपने चाचा शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के सपा में गठबंधन में शामिल होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है। उन्हें और उनके लोगों को उचित सम्मान दिया जाएगा।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia