काम की खबर: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को यातायात रहेगा बाधित, इन रास्तों से भी रहें बचकर

भारतीय सेना में 'अहीर रेजिमेंट' के गठन की मांग के समर्थन में बुधवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक तक प्रस्तावित मार्च के कारण दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर यातायात बाधित हो सकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय सेना में 'अहीर रेजिमेंट' के गठन की मांग के समर्थन में बुधवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक तक प्रस्तावित मार्च के कारण दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर यातायात बाधित हो सकता है। गुरुग्राम पुलिस ने एक बयान में इसकी जानकारी दी है।

बयान में कहा गया है कि राजमार्ग खंड को यातायात के लिए बंद कर दिया जाएगा। इसके अलावा, सार्वजनिक असुविधा को कम करने के लिए विभिन्न यातायात प्रतिबंधों और डायवर्जन की योजना बनाई गई है।


बयान के अनुसार, जयपुर से यात्रियों को खेरकी दौला टोल (गिवो कट) से ठीक पहले दक्षिणी पेरिफेरल रोड (एसपीआर) के लिए निर्देशित किया जाएगा और सोहना रोड के माध्यम से अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सकते हैं।

दिल्ली से वाहनों के आवागमन को गोल्फ कोर्स रोड और सोहना रोड के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है। हीरो होंडा चौक से सुभाष चौक और पटौदी रोड की ओर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा।


बयान में बताया गया, "सभी भारी/माल वाहन, सड़क खंड पूरे दिन के लिए बंद रहेगा। जयपुर से सभी भारी/माल वाहनों को कुंडली मानेसर पलवल (केएमपी) को पंचगांव से दिल्ली और फरीदाबाद जाने के लिए लेने की सलाह दी जाती है। साथ ही, दिल्ली से, सभी भारी/माल वाहनों को सोहना रोड और केएमपी लेने की सलाह दी जाती है।"

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी (यातायात) रविंदर सिंह तोमर ने कहा, "सभी प्रमुख बिंदुओं पर वाहनों को डायवर्ट करने के लिए कई ट्रैफिक कर्मियों को तैनात किया जाएगा। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia