आनंद समेत चार ग्रैंडमास्टर कोरोना राहत के लिए जुटाएंगे मदद, ऑनलाइन खेलेंगे प्रदर्शनी मैच

आनंद ने कहा कि हम सभी को भारत में कोरोना राहत कार्यो के लिए मदद करना होगा। आप भारत के कुछ अच्छे ग्रैंड मास्टर्स के साथ खेल सकते हैं और दान दे सकते है। इस गुरुवार चेकमेट कोविड में भाग लेने के लिए साइनअप करें। शतरंज की तरफ से यह एक छोटा सा योगदान होगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

पांच बार के विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद और चार अन्य भारतीय ग्रैंडमास्टर कोरोना राहत के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से गुरुवार को शतरंज के अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ ऑनलाइन प्रदर्शनी मुकाबले खेलेंगे। प्रदर्शनी मुकाबले से आए फंड का कोरोना राहत में इस्तेमाल होगा।

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद के अलावा अन्य चार ग्रैंडमास्टर्स- कोनेरु हम्पी, द्रोनावाली हरिका, निहाल सरिन और परागनानंधा रमेशबाबु इस इवेंट में हिस्सा लेंगे। सभी ग्रैंड मास्टर्स ऑनलाइन मुकाबले के जरिये फंड जुटाकर कोरोना राहत में मदद करेंगे।


विश्वनाथन आनंद ने कहा, "हम सभी को पता है कि भारत कोरोना के कारण किस स्थिति का सामना कर रहा है। ऐसे वक्त में हम सभी किसी ना किसी रूप में प्रभावित हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि युवा या वृद्ध में से कोई भी एक व्यक्ति ऐसा होगा जो इससे प्रभावित नहीं हुआ होगा।"

आनंद ने कहा, "हम सभी को भारत में कोरोना राहत कार्यो के लिए मदद करना होगा। आप भारत के कुछ अच्छे ग्रैंड मास्टर्स के साथ खेल सकते हैं और दान दे सकते है। इस गुरुवार चेकमेट कोविड में भाग लेने के लिए साइनअप करें। शतरंज की तरफ से यह एक छोटा सा योगदान होगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia