पहलवान सुशील कुमार हत्या के मामले में गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

गिरफ्तारी से पहले हत्या के आरोपी सुशील की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने मंलगवार को खारिज की कर दी थी। इससे एक दिन पहले दिल्ली पुलिस ने उनपर एक लाख और सहयोगी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इंस्पेक्टर शिवकुमार और इंस्पेक्टर कर्मबीर के नेतृत्व वाली स्पेशल सेल की टीम ने सुशील और अजय (48) को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया है। इस टीम को एसीपी अत्तर सिंह सुपरवाइज कर रहे थे। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, जबकि उनके साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

गौरतलब है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की रात पहलवानों के बीच झगड़े का मामला सामने आया था। इसमें कुछ पहलवान बुरी तरह घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक की पहचान पहलवान सागर के रूप में हुई थी। इस हत्या में दोनों आरोपी थे।

इससे पहले हत्या के आरोपी सुशील की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने मंलगवार को खारिज की कर दी थी। इससे एक दिन पहले दिल्ली पुलिस ने उनपर एक लाख और सहयोगी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 May 2021, 9:58 AM