कर्नाटक के सीएम पद से इस्तीफा देंगे येदियुरप्पा? दिल्ली में पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मुलाकात के क्या हैं मायने

कर्नाटक के मुख्यमंत्री की नई दिल्ली की यात्रा राज्य इकाई में उनके खिलाफ बढ़ती आवाजों की पृष्ठभूमि में हुई है। बीजेपी के एक पदाधिकारी ने कहा,मुख्यमंत्री के खिलाफ पार्टी के भीतर बहुत विरोध है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी में कर्नाटक को लेकर हलचल तेज हो गई है। इस्तीफे की खबरों के बीच कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे। आज वे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिलेंगे।

सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि पीएम मोदी से कर्नाटक के विकास के मुद्दों पर बात हुई।
खबरों क मुताबिक, येदियुरप्पा ने पीएम मोदी से कहा है कि वे उनके हर निर्देश का पालन करेंगे और अगर पीएम कहेंगे तो वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। वहीं विरोधियों का दावा है कि उन्हें उनके खिलाफ पार्टी में बढ़ते असंतोष पर चर्चा करने के लिए बुलाया गया है।


कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन के बारे में मीडिया द्वारा पूछे जाने पर येदियुरप्पा ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक के बाद कहा कि उन्हें इस तरह के किसी भी विकास की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, मैं इसके बारे में नहीं जानता। आपको (मीडिया) मुझे बताना चाहिए।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री की नई दिल्ली की यात्रा राज्य इकाई में उनके खिलाफ बढ़ती आवाजों की पृष्ठभूमि में हुई है। बीजेपी के एक पदाधिकारी ने कहा,मुख्यमंत्री के खिलाफ पार्टी के भीतर बहुत विरोध है और येदियुरप्पा और केंद्रीय नेतृत्व के बीच बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन होने की संभावना है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia