योगीराज में अपराधी बेलगाम, वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज में छात्र को मारी 8 गोली, हत्या के बाद बदमाश फरार

यूपी कॉलेज के पीजी हॉस्टल के गेट के समीप रविवार की देर रात बीकॉम के छात्र विवेक सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद डीएम-एसएसपी सहित जिले के 13 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगीराज में अपराधी इतने बेखौफ हैं की वो कभी भी कहीं किसी को भी निशाना बना रहे हैं। हालत ये है की अब तो हॉस्टल और कॉलेज में घुसकर भी हत्या की जा रही है। ताजा मामला वारणासी का है। जहां यूपी कॉलेज के पीजी हॉस्टल के पास पास अपराधियों ने विवेक सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। विवेक की हत्या के बाद पुलिस टीम तैनात कर दी गई है। पुलिस का कहना है, “मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। आरोपियों की तलाश के लिए सात टीमें रवाना की गई हैं।”

खबरों के मुताबिक रविवार की देर रात विवेक हॉस्टल परिसर के बाहर कहीं से आया था। इसी दौरान उसके कुछ परिचितों ने ही उसे बुलाया और बातचीत की। इस दौरान शुरू हुई कहासुनी के बाद उसकी कनपटी सहित शरीर के कई हिस्सों पर ताबड़तोड़ गोली मार दी और फरार हो गए। आननफानन में साथी छात्र और मौके पर पहुंची पुलिस ने विवेक को दीनदयाल अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, विवेक की हत्या 32 बोर की देसी पिस्टल से की गई है।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पता चला है कि अनुपम उर्फ कुंदन जो यूपी कालेज के पदाधिकारी भी रहा है, कुंदन के चुनाव लड़ने के समय विवेक दूसरे गुट का प्रचार कर रहा था। यही दुश्मनी की वजह बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने हॉस्टल के बाहर आठ गोलियां मारी गई है।

बता दें कि आजमगढ़ जिले के तरवा थाना के जम्मूडीह गांव का मूल निवासी विवेक सिंह उदय प्रताप कालेज का बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। विवेक सेकेंड हाउस हॉस्टल में रहता था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Feb 2019, 11:40 AM