योगी सरकार की पुलिस चोरों के सामने नतमस्तक, कहा- हमसे ना हो पाएगा, रात को खुद करें अपनी रक्षा, देखें वीडियो

योगी की पुलिस इन दिनों चोरों को पकड़ने में नाकाम हैं। ये हम नहीं खुद बहराइच पुलिस कह रही है। बहराइच जिले के कैसरगंज सीओ त्रिवेणी प्रसाद त्रिवेदी ने लोगों के आगे अपनी लाचारी और बेबसी जाहिर की।

फोटो: सोशयल मीडिया
फोटो: सोशयल मीडिया

नवजीवन डेस्क

योगी की पुलिस चोरों के सामने नतमस्तक दिखाई दे रही है। यूपी पुलिस चोरी पर रोक लगाने में इतनी बेबस और लाचार हो गई है कि अब लोगों को रात में जगने की सलाह दे रही है। ये हम नहीं कह रहे हैं बहराइच पुलिस कह रही है। जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है।

दरअसल बहराइच जिले में इस वक्त चोरों ने आतंक मचा रखा है। पिछले 1 महीने से हर रोज़ कहीं ना कहीं चोरी की घटना को चोर अंजाम दे रहे हैं और लोगों की मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर जा रहे हैं। चोरों के आतंक को रोकने में नाकाम बहाइच पुलिस बकायदा माइक लेकर यह दिखाई दिए कि हम चोरों के आगे हार गए।

नाकाम सीओ त्रिवेणी प्रसाद अपनी लाचारी पर जमकर रोये। उन्होंने कहा, “हम मजबूर है, हम चोरों को नहीं पकड़ पाए। हमने सोचा था कि हम पकड़ लेंगे, लेकिन हम चोरी नहीं रोक पा रहे हैं। जनता के जागरूक न होने के कारण मैं चोरियों रोकने में असफल रहा।”

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों से मैं विचार कर रहा हूं कि चोरी को रोकने के लिए क्यों न थोड़ी सी तकलीफ आप लोगों को भी दी जाए और आपकी नींद में खलल डाला जाए। उन्होंने आगे कहा कि मैं आपकी पीड़ा समझ सकता हूं।आप सभी किसान है और रात-दिन एक करके मेहनत करते हैं, ऐसे में अगर आपसे अपेक्षा करूं कि आप रात में जगे, लेकिन हमारी भी कुछ मजबूरियां हैं कि आपसे में ये अपेक्षा कर रहा हूं कि रात में 11 बजे से लेकर 2.30 बजे तक अपने-अपने घरों में जगकर आपको अपनी संपत्ति की रक्षा करनी होगी।

ऐसे कारनामों की फेहरिस्त यूपी पुलिस काफी लंबी है, जो अपराधियों के सामने बेबस दिख चुकी है। अपराधियों को डराने के लिए संभल पुलिस मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकला चुकी है। पिछले साल 12 अक्टूबर को संभल के असमोली थाना क्षेत्र में मुबारकपुर गांव के जंगल में एक खेत के पास पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हो गया था। बदमाशों ने पहले पुलिस पर गोलियां चलाई जिसके जवाब में पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन इसी बीच इंस्पेक्टर मनोज कुमार की पिस्टल जवाब दे गई और और फिर उससे फायरिंग नहीं हो सकी। ऐन मौके पर पिस्टल के जवाब देने के बाद बदमाशों में खौफ बनाए रखने के लिए मुंह से ही ठांय ठांय की आवाज निकालते हुए मनोज मैदान में डटे रहे।

इसे भी पढ़ें: वीडियो: यूपी पुलिस अब मुंह से भी गोली मारे, एनकाउंटर में दरोगा चिल्लाए ‘ठांय-ठांय’

Published: 9 Aug 2019, 6:14 PM
लोकप्रिय