'अस्पताल की जगह श्मशान की क्षमता बढ़ा रही योगी सरकार'- प्रियंका ने यूपी में कोरोना के हालात पर घेरा

उत्तर प्रदेश में कोरोना के हालात को विस्फोटक बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि योगी सरकार न केवल आंकड़ों के साथ बल्कि लोगों के जीवन के साथ भी खिलवाड़ कर रही है। पार्टी नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों की मदद करने का निर्देश दिया।

फाइल फोटोः पीटीआई
फाइल फोटोः पीटीआई
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी सरकार न केवल आंकड़ों के साथ बल्कि लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है। बुधवार को पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए, प्रियंका ने कहा कि राज्य में स्थिति 'विस्फोटक' हो गई है।

उन्होंने कहा कि सरकार अमानवीय तरीके से व्यवहार कर रही है और अस्पतालों की क्षमता बढ़ाने के बजाय, वह श्मशान की क्षमता बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि यह विपक्षी दल के रूप में कांग्रेस का कर्तव्य है कि वह लोगों की लड़ाई लड़े और जो भी हो सके, उनकी मदद करे।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर ट्वीट कर दोनों के जल्द स्वास्थ होने की कामना की। उन्होंने लिखा कि आप दोनों के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप सुरक्षित रहें और जल्द स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें।


बैठक में पार्टी के सभी मंडल प्रमुख, पूर्व सांसद, विधायक और वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे। प्रियंका अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से वर्तमान में होम आइसोलेशन में हैं। वह वर्चुअल माध्यम से ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia