योगी ने किया एलीवेटेड रोड का उद्घाटन, लेकिन सोशल मीडिया दे रहा अखिलेश यादव को धन्यवाद

दिल्ली और यूपी को जोड़ने वाले एलीवेटेड रोड को यूं तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया, लेकिन ‘राम राम जपना - पराया माल अपना’, कह, सोशल मीडिया पूर्व सीएम अखिलेश यादव को धन्यवाद दे रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गाज़ियाबाद में एक एलीवेटेड रोड का उद्घाटन किया। लेकिन, दिल्ली को गाज़ियाबाद से जोड़ने वाले इस रोड की सौगात के लिए सोशल मीडिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया जा रहा है। वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस रोड का उद्घाटन कर इसे खोल दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन एसपी कार्यकर्ताओं की धरपकड़ शुरु कर दी और मामला दर्ज किया। इतना ही नहीं कई वरिष्ठ एसपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनके घरों में नजरबंद कर दिया गया है।

योगी ने किया एलीवेटेड रोड का उद्घाटन, लेकिन सोशल मीडिया दे रहा अखिलेश यादव को धन्यवाद

दरअसल दिल्ली-यूपी सीमा पर यूपी गेट से गाजियाबाद के राजनगर एक्सेंशन का काम 2014 में अखिलेश यादव सरकार के कार्यकाल में शुरु हुआ था। गाजियाबाद प्राधिकरण इसे देश का सबसे लंबा एलीवेटेड रोड बता रहा है। इस पर 1400 करोड़ से ज्यादा की लागत आई है। इसीलिए इस रोड को लेकर अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया जा रहा है।

वहीं समाजवादी पार्टी प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने इसे दूसरे की योजनाओं का श्रेय लेने वाला कदम करार देते हुए ट्वीट किया कि, “राम राम जपना, पराया माल अपना”

उन्होंने मौजूदा योगी सरकार पर व्यंग्य कि पहले तो सड़कों, पुलों और इमारतों को बनाए जाने की खबरें आती थीं, लेकिन अब सिर्फ 100 फुट ऊंची प्रतिमाएं बनाने के निमंत्रण आते हैं। सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं।

योगी ने किया एलीवेटेड रोड का उद्घाटन, लेकिन सोशल मीडिया दे रहा अखिलेश यादव को धन्यवाद

इस बीच खबरें हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को नजर बंद करना शुरू कर दिया है। विरोध की आशंका पर प्रदेश महिला आयोग की पूर्व सदस्य राज देवी चौधरी के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia