राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर यूथ कांग्रेस की बड़ी पहल, कोरोना से अनाथ बच्चों को दी आर्थिक मदद

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि राजीव गांधी जी आधुनिक भारत के वास्तुकार थे, जिन्होंने भारत को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण काम किया।

फोटोः @IYC
फोटोः @IYC
user

नवजीवन डेस्क

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रवार को भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया गया, रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और कोरोना महामारी के कारण अनाथ हुए 20 से अधिक बच्चों को वित्तीय सहायता प्रदान की गई।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, “राजीव गांधी जी आधुनिक भारत के वास्तुकार थे, जिन्होंने भारत को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम किया।


यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारत भर में लॉकडाउन के कारण गरीब और असहाय लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं, कोरोना महामारी ने सभी वर्गो को बेरहमी से प्रभावित किया है। पिछले लॉकडाउन से लेकर अभी तक यूथ कांग्रेस के साथी दिल्ली में और अन्य जगहों पर भी लोगो को भोजन, ऑक्सीजन सिलेंडर, आईसीयू बेड, और अन्य आवश्यक चीजें उपलब्ध कराने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

कांग्रेस की युवा इकाई यूथ कांग्रेस के अनुसार, आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर देश भर में प्रदेश, जिला और ब्लॉक स्तर पर अनेक कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंद लोगों को राशन उपलब्ध कराया गया, रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया, भोजन वितरण सहित अन्य आवश्यक राहत सामग्री के वितरण के साथ विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */