यूथ कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के आवास पर किया प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोला हल्ला

यूथ कांग्रेस ने कहा कि आज देश में किसान, नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं सभी महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, लेकीन आरएसएस और बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आज आरएसएस और बीजेपी का जनविरोधी और देश विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

फोटोः @IYC
फोटोः @IYC
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के युवा इकाई भारतीय यूथ कांग्रेस ने देश में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर सैंकड़ों यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता ईरानी के आवास पर पहुंच गए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, "स्मृति ईरानी जब विपक्ष में थीं तो पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की 5 रुपए की वृद्धि पर सड़कों पर प्रदर्शन करती हुई दिखती थीं, पर आज जब चौतरफा महंगाई की मार है तो वो मौन हैं, आज यूथ कांग्रेस ने उन्हें नींद से जगाने का प्रयास किया है।"

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपए पार, डीजल 90 रुपए पार हो गया है, और गैस सिलेंडर की कीमतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, लेकिन शर्मनाक बात यह है कि इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद बीजेपी सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है। आज किसान, नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, लेकीन आरएसएस और बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आरएसएस और बीजेपी का जनविरोधी और देश विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

भारतीय यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने पेट्रोलियम मंत्री के हाल में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के लिए सर्दी के मौसम को जिम्मेदार ठहराने वाले बयान को बेतुका बयान बताया और उनसे मंत्री पद से इस्तीफे की मांग की। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम तत्काल प्रभाव से कम करने की भी मांगी की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia