पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस का पेट्रोलियम मंत्रालय पर प्रदर्शन, सरकार पर लगाया खुली लूट का आरोप

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि मोदी सरकार ने आम आदमी के बजट में ऐसी सेंध लगा दी है, जिससे वह जूझ पाने में असमर्थ है, यह मोदी सरकार की ही दया है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में एक नया कीर्तिमान स्थापित हो रहा है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश में लगातार बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ शनिवार को युवा कांग्रेस ने दिल्ली में पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने कहा कि सरकार की लचर नीतियों से त्रस्त आ चुकी जनता को सरकार लगातार झटके पर झटका दे रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में दुनिया की किसी भी सरकार ने अपनी जनता पर इतने अत्याचार नहीं किए होंगे।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, "आपदा में अवसर ढूंढने वाली सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को आपदा में डाल दिया है। एक तरफ अर्थव्यवस्था चरमरा रही है, दूसरी तरफ पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। बीजेपी जब विपक्ष में थी तो पेट्रोल-डीजल की 5 रुपए की वृद्धि पर सड़कों पर प्रदर्शन करती हुई दिखती थी, पर आज जब चौतरफा महंगाई की मार है तो सब मौन हैं।"


युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "आज युवा कांग्रेस ने उन्हें नींद से जगाने का प्रयास किया है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपए के पार, डीजल 90 रुपए के पार हो गया है, कीमतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। शर्मनाक बात यह है की इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद बीजेपी सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है।"

श्रीनिवास बीवी ने आगे कहा कि, "मोदी सरकार ने आम आदमी के बजट में ऐसी सेंध लगा दी है, जिससे वह जूझ पाने में असमर्थ है, यह मोदी सरकार की ही दया है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में एक नया कीर्तिमान स्थापित हो रहा है।"

पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं कर्यकर्ताओं ने कहा कि, "नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं महंगाई से त्राहि त्राहि कर रहे हैं, लेकिन आरएसएस और भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, आरएसएस और भाजपा का जनविरोधी और देश विरोधी चेहरा सामने आ गया है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;