बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, मोदी-शाह समेत कई मंत्रियों को भेजी साइकिल

युवा कांग्रेस ने कहा कि सरकार की लचर नीतियों से त्रस्त आ चुकी जनता को सरकार लगातार झटके पर झटका दे रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में दुनिया की किसी भी सरकार ने अपनी जनता पर इतने अत्याचार नहीं किए होंगे, जितने मोदी सरकार कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय युवा कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल डीजल की कीमतों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। पेट्रोल डीजल के दामों के खिलाफ युवा कांग्रेस के कार्यकतार्ओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अलग अलग साइकिलें कुरियर के माध्यम से भिजवाई है।

युवा कांग्रेस के अनुसार, '' सरकार की लचर नीतियों से त्रस्त आ चुकी जनता को सरकार लगातार झटके पर झटका दे रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में दुनिया की किसी भी सरकार ने अपनी जनता पर इतने अत्याचार नहीं किए होंगे, जितने मोदी सरकार कर रही है। पिछले पांच महीनों में 43 बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए गए है।''

बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, मोदी-शाह समेत कई मंत्रियों को भेजी साइकिल

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि, बीजेपी जब विपक्ष में थी तो पेट्रोल डीजल की 5 रुपए की वृद्धि पर सड़को पर प्रदर्शन करती हुई दिखती थी । आज जब चौतरफा महंगाई की मार है तो सब मौन है।

श्रीनिवास बीवी ने कहा, युवा कांग्रेस ने उन्हें नींद से जगाने का प्रयास किया है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपए के पार, डीजल 90 रुपए के पार हो गया है, शर्मनाक की बात यह है की इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है।

बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, मोदी-शाह समेत कई मंत्रियों को भेजी साइकिल

मोदी सरकार ने आम आदमी के बजट में ऐसी सेंध लगा दी है, जिससे वह जूझ पाने में असमर्थ है, पिछले 13 महीनो में पेट्रोल की कीमत 25.72 रुपए और डीजल की कीमत 23.93 रुपए बढ़ाई गई है और पिछले 5 महीनो में 43 बार कीमतें बढ़ाई गई है। यह मोदी सरकार की नीतियों का ही असर है की पेट्रोल डीजल की कीमतों में एक नया कीर्तिमान स्थापित हो रहा है।

युवा कांग्रेस के कार्यकतार्ओं द्वारा कहा गया कि, किसान, नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं महंगाई से त्राहि त्राहि कर रहे है लेकीन आरएसएस और बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia