झारखंड में PM के जन्मदिन को 'बेरोजगार दिवस' के रूप में मना रही है युवा कांग्रेस, कहा- रोजगार देने में फेल हुई सरकार

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत राज ने बताया कि बेरोजगार दिवस को सफल बनाने के लिए युवा कांग्रेस हर जिले व विधानसभा प्रखंड तक कार्यक्रम आयोजित करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को आज झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस ने ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के तौर पर मनाने का ऐलान किया है। इसके लिए युवा कांग्रेस द्वारा बड़े पैमाने पर तैयारी की गई है। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत राज ने बताया कि आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन हैं। आज युवा कांग्रेस बेरोजगारी दिवस के तौर पर मना रही है। बेरोजगार दिवस को सफल बनाने के लिए युवा कांग्रेस हर जिले व विधानसभा प्रखंड तक कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

आपको बता दें, यह फैसला शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिया गया है। बैठक में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव से सह झारखंड प्रभारी दीनबंधु शर्मा, उपाध्यक्ष विशाल तिर्की, मीडिया सेल के चेयरमैन उज्ज्वल प्रकाश तिवारी, सोशल मीडिया चेयरमैन संजय कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रभारी दीनबंधु शर्मा ने कहा, ‘केंद्र की मोदी सरकार देश के युवाओं को ठगने का काम कर रही है। चुनावी मेनिफेस्टो में युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने का वादा पूरी तरह से विफल रहा है। आज देश में मंहगाई चरम पर पहुंच गयी है। बेरोजगारी अपने सबसे ऊंचे पायदान पर है। लेकिन केंद्र सरकार गूंगे-बहरो की तरह काम कर रही है।’

वहीं मीडिया सेल के चेयरमैन उज्जवल प्रकाश तिवारी ने कहा, “अपने अभियान के जरिए युवा कांग्रेस पीएम मोदी तक संदेश देना चाहती है कि उनके शासनकाल में युवा परेशान हैं। पिछले आठ सालों में युवाओं को नौकरी तो नहीं मिल रही है, हां, छिनी जरूर जा रही है। ऐसे में पीएम मोदी को युवाओं के बारे में भी सोचना चाहिए। हमारा कार्यक्रम पीएम मोदी और युवा दोनों के लिए बड़ा संदेश बनकर सामने आएगा।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia