बेरोजगारी पर कांग्रेस के हल्ला बोल से डरी गुजरात सरकार? हजारों कार्यकताओं समेत हार्दिक-श्रीनिवास को हिरासत में लिया

यूथ कांग्रेस ने गुजरात में बेरोजगारी, पेपर लीक जैसी समस्याओं के खिलाफ अभियान चलाया है। इसके तहत यूथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जगह जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात में बेरोजगारी के खिलाफ यूथ कांग्रेर ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इस प्रदर्शन में हार्दिक पटेल और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी शामिल हुए। हालांकि कुछ देर बाद ही पुलिस ने हार्दिक-श्रीनिवास समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

श्रनिवास ने ट्वीट कर लिखा कहा कि युवा स्वाभिमान सम्मेलन में भाग लेने के लिए मैं आज गुजरात के गांधीनगर पहुंचा हूँ, लेकिन विधानसभा घेराव से डरी सरकार पहले ही हमारी गिरफ्तारी करना चाहती है, हजारों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है, BJP को अगर इतना ही डर लगता है तो सरकार में बैठी क्यों है?

दरअसल, यूथ कांग्रेस ने गुजरात में बेरोजगारी, पेपर लीक जैसी समस्याओं के खिलाफ अभियान चलाया है। इसके तहत यूथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जगह जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गांधीनगर में भी श्रीनिवास और हार्दिक पटेल के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की झड़प भी देखने को मिली।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia