छोटी बहन को छोड़कर चले गए युसूफ भाई, लता मंगेशकर ने दिलीप कुमार के निधन को बताया एक युग का अंत

दिलीप कुमार दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को अपनी छोटी बहन मानते थे। लता मंगेशकर हर साल दिलीप कुमार की कलाई पर राखी बांधती थीं। लेकिन आज अचानक दिलीप कुमार के निधन से लता मंगेशकर को भी गहरा दुख पहुंचा है।

फोटोः @mangeshkarlata
फोटोः @mangeshkarlata
user

नवजीवन डेस्क

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने बुधवार को बॉलीवुड के दिग्गज दिलीप कुमार के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने शिकायती लहजे में कहा कि यूसुफ भाई आज अपनी छोटी बहन को छोड़ के चले गए। उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार के निधन से एक युग का अंत हो गया।

लता मंगेशकर ने अभिनय दिग्गज के निधन पर ट्वीट करते हुए मंगेशकर ने लिखा, "यूसुफ भाई आज आपनी छोटी बहन को छोड़ के चले गए। उनके जाने से एक युग का अंत हो गया, ठीक नहीं हुआ, मैं बहुत दुखी हूं, निशब्द हूं, आप यादें देके चले गए। मेरा दिल टूट गया है।"


स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने कहा कि यूसुफ भाई पिछले कुछ समय से बीमार थे। वो किसी को पहचान नहीं पाते थे, ऐसे वक्त में सायरा भाभी ने सबकुछ छोड़कर उनकी दिन रात सेवा की है, उनके लिए दूसरा कुछ जीवन नहीं था। ऐसी औरत को मैं प्रणाम करती हूं और यूसुफ़ भाई की आत्मा को शान्ति मिले ये दुआ करती हूं।

बता दें कि दिलीप कुमार दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को छोटी बहन मानते थे। मंगेशकर हर साल दिलीप कुमार की कलाई पर राखी बांधती थीं। दोनों के बीच भाई-बहन का प्यार कई दशक पहले से चला आ रहा था। लेकिन आज अचानक दिलीप कुमार के निधन से लता मंगेशकर को भी गहरा दुख पहुंचा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia